उत्तराखंड के रामगढ़ में फटा बादल, 17 लोगों की मौत

हापुड सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,एक गंभीर ब्लड चढ़ाने से गर्भवती और दो नवजात की मौत सीकर : भारतीय शिक्षण मंडल के 55वें स्थापना दिवस पर व्याख्यानमाला आयोजित ऊंची उड़ान का“ कार्यक्रम की तिथि आगे बढ़ी 3 नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में कल14 मई को वार्तालाप का आयोजन किया जाएगा उप मुख्यमंत्री अरूण साव ने कहा कि महादेव सट्टा ऐप मामले में लगातार जांच की जा रही है रेलवे द्वारा अवैध टिकट दलालों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई मंडीप खोल गुफा में लोगों पर टूट पड़ी मधुमक्खियां- 12 घायल आजमगढ़ में 16 मई को होने वाली भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा की हुई समीक्षा बैठक लखनऊ में जनसभा कर मायावती ने मांगे वोट, बीजेपी पर लगाएं गंभीर आरोप मथुरा के सेठ जी के बाड़ा होली गेट पर प्याऊ का हुआ शुभारम्भ उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद द्वारा कराए जा रहे कार्यों व प्रस्तावों के संबंध में बैठक आज का राशिफल पीलीभीत में पत्रकारों ने डीएम एसपी को साैंपा ज्ञापन बांसगांव सीट से दो प्रत्याशियों ने किया नामांकन चित्रकूट में जिलाधिकारी ने की बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील जालौन मतदान कार्मिकों का दिया गया प्रशिक्षण हरदोई में रोड नहीं तो वोट नहीं पर, मतदान का बहिष्कार शाहजहांपुर में मतदान का आरंभ हो गया है लखीमपुर खीरी की 28-खीरी और 29- धोरहरा संसदीय सीट के लिए मतदान शुरू

उत्तराखंड के रामगढ़ में फटा बादल, 17 लोगों की मौत

Anjali Yadav 19-10-2021 15:45:51

अंजलि यादव,          
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,          


नई दिल्ली: नैनीताल के रामगढ़ में बादल फटने से कितने लोग मलबे में दब या फंस गए हैं, फिलहाल इसका अंदाज़ा लगाया जा रहा है, जबकि कुछ लोगों को रेस्क्यू किया गया है. उत्तराखंड में भारी बारिश से जुड़ा बड़ा अपडेट यह है कि नैनीताल की झील के सड़क पर बहने की तस्वीरें आ गई हैं,रामगढ़ में बादल फटने से 17 लोगों की मौत हो गई है, कई लोगों के मलबे में फसे होने की आशंका है और कई लोग अभी भी मलबे में फसी हुई है. वहीं, कोसी नदी के उफान पर होने के चलते रामनगर से रानीखेत के बीच एक रिसॉर्ट में पानी भरने से करीब 100 लोग फंस गए हैं.

उत्तराखंड में भारी बारिश से तबाही और बेहाली का सिलसिला लगातार जारी है. ताज़ा खबरों की मानें तो राज्य के डीजीपी अशोक कुमार के मुताबिक करीब 100 लोग लेमन ट्री रिसॉर्ट में फंस गए हैं क्योंकि यहां पानी भर गया है. भारी बारिश के चलते उफान पर आई कोसी नदी के पानी के रिसॉर्ट में घुस जाने के बाद फंसे लोगों के सुरक्षित होने का दावा किया गया है.

सड़क पर बह रही है झील
नैनीताल में झील ओवरफ्लो होकर सड़क पर आ गई है. न्यूज़18 ने आपको पहले
ही यह खबर दी थी और अब समाचार एजेंसी एएनआई ने इसकी तस्वीरें जारी की हैं. मूसलाधार बारिश के चलते शहर की प्रसिद्ध झील का पानी सड़कों ही नहीं बल्कि भवनों और घरों में घुस गया है. इसका वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

बादल फटने के बाद मलबे में फंसे लोग
नैनीताल ज़िले के रामगढ़ में बादल फटने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीमें घटनास्थल के लिए रवाना हुई हैं. एएनआई के मुताबिक इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, जिनमें से कुछ को रेस्क्यू किया गया है. नैनीताल की एसएसपी प्रीति​ प्रियदर्शिनी के मुताबिक रामगढ़ के इस गांव में कई लोग मलबे में दबे हो सकते हैं और अभी इनकी संख्या का सही अंदाज़ा नहीं मिला है.

हल्द्वानी में बाल-बाल बचा बाइकसवार
चंपावत में एक निर्माणाधीन पुल के बह जाने के बाद एक तस्वीर हल्द्वानी की गौला नदी पर बने पुल के ध्वस्त होने की आई है. एएनआई ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि किस तरह बीच से टूटे पुल के एक छोर से आ रहे एक बाइक सवार की जान बाल बाल बची. असल में दूसरे छोर पर खड़े लोगों ने चिल्लाकर बाइकसवार को आगे न आने के लिए चेताया, जिसके बाद वह लौट गया. इस वीडियो में पु​ल के बीच से टूटे होने का चित्र साफ दिख रहा है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :